Header Ads

Breaking News

Ads

जब पति ने देखा कि पत्नी मना रही है पड़ोसी के साथ रंगरलियाँ - Relations with neighbors

अल्बामा के रहने वाले एक शख्स ने उस समय अपना धैर्य खो दिया जब वह घर वापस आया और उसने अपनी पत्नी को किसी और के साथ बेड पर देखा.



यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और बाद में सोशल मीडिया पर भी तेजी फैल गया है. गुस्से में वह पत्नी के प्रेमी को बिस्तर से उठाकर नीचे फेंक देता है. इसके बाद एक बार फिर से हमला करता है.

गुस्साया पति लात-घूसों से जमीन पर गिराकर मारता है. वह उसे दोनों टांगों के बीच में दबा लेता है. यह वीडियो इंटरनेंट पर वायरल हो गया है.

हालांकि वीडियो को देखकर घटना को सत्यापित नहीं किया जा सकता. इस घटना की पुष्टि नहीं हो सकी है, सिर्फ इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला का प्रेमी और महिला बेड पर थे.

उसी दौरान कमरे के दरवाजे से एक शख्स आता हुआ नजर आ रहा है. यह शख्स और कोई नहीं बल्कि महिला का पति था. महिला के पति ने पत्नी और उस शख्स को एक साथ बिस्तर पर देख आगबबूला हो गया है और उसने सीधे पत्नी के प्रेमी पर हमला कर दिया.

पति के अचानक हुए हमले से महिला वहां से भाग खड़ी हुई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला का पति उसके प्रेमी को बुरी तरह से घूसों से मारता है. वह बेड पर चढ़कर बिना कुछ सुने एक के बाद एक लगातार हमला करता है.