Header Ads

Breaking News

Ads

पाना चाहते है रिलायंस जियो नौकरी, इस तरह करे एप्‍लाई - Reliance Jio jobs

पाना चाहते है रिलायंस जियो नौकरी, इस तरह करे एप्‍लाई - Reliance Jio jobs

भारत में पिछले एक साल में जिस कंपनी का सबसे ज्‍यादा जिक्र हो रहा है तो वह है रिलायंस जियो। देश में सबसे सस्‍ती 4जी सर्विस पेश करने के बाद इसी महीने कंपनी मुफ्त में 4जी मोबाइल की घोषणा कर चुकी है। वहीं अब रिलायंस जियो एक और धमाका लेकर आई है।

 

कंपनी ने अब भारी संख्‍या में जॉब देने की घोषणा की है। कंपनी अपनी सर्विस और कस्‍टमर सपोर्ट को और बेहतर बनाने के लिए सर्विस, सप्‍लाई चेन, मार्केटिंग और सेल्‍स में भारी संख्‍या में वृद्धि कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाई Jio.com के कैरियर सेक्‍शन में जॉब का विवरण पेश किया है।

वेबसाइट के कैरियर सेक्‍शन में कई क्षेत्रों में जॉब की घोषणा की गई है। इसमें एक्‍सपीरिएंस और फ्रेंशर दोनों के लिए जॉब ऑफर किए गए हैं। फ्रेशर्स उम्‍मीदवार एग्‍जीक्‍यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर, डिजिटल रिपेयर स्‍पेशलिस्‍ट के पदों पर आवेदन कर सकते हैं। वहीं अनुभवी उम्‍मीदवारों के लिए कई तरह के रिक्‍त पदों पर एप्‍लाई करने का मौका है।

विभिन्‍न श्रेणियों में जॉब ऑफर की बात करें तो सेल्‍स एंड डिस्‍ट्रीब्‍यूशन (1939), कस्‍टमर सर्विस (127), इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नोलॉजी (70), इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर (29), ऑपरेशंस (22), सप्‍लाई चेन (14), एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट (13), कॉरपोरेट अफेयर्स (4), फाइनेंस कम्‍प्‍लायंस एंड अकाउंटिंग (4), मार्केटिंग (4), कॉरपोरेट सर्विस (3) और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग (3) पद रिक्‍त हैं।

अगर आप भी रिलायंस जियो के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आप careers.jio.com पर जाकर एप्‍लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको पहले careers.jio.com पर खुद को रजिस्‍टर करना होगा। इसके बाद आप जिस पद पर भी आवेदन करना चाहते हैं उसकी संबंधित फील्‍ड में जाकर आप एप्‍लाई कर सकते हैं। इसके बाद कंपनी आपसे संपर्क करेगी और फिर निर्धारित प्रक्रिया के बाद आपका सलेक्‍शन करेगी।