Header Ads

Breaking News

Ads

शर्मिला टैगौर ने इस वजह से रातों-रात हटा दिए थे अपने बिकिनी - Removed Bikini Poster

शर्मिला टैगौर ने इस वजह से रातों-रात हटा दिए थे अपने बिकिनी  - Removed Bikini Poster

शर्मिला टैगौर अपने समय की बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रसेस में से एक रही हैं। बता दें कि शर्मिली अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली शर्मिला ने एक बार बिकिनी पहनकर सबको चौंका दिया था। दरअसल, शर्मिला ने 'एन इवनिंग इन पैरिस' के लिए बिकिनी और स्विमसूट पहने थे, जिसके पोस्टर उस समय छा गए थे।

 

ये उस समय की बात है जब शर्मीला और मंसूर अली खान पटौदी का अफेयर काफी चर्चा में था। मुंबई में हर जगह 'एन इवनिंग इन पैरिस' के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे थे जिनमें शर्मिला बिकिनी पहने हुए थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्मिला को एक दिन पता चला कि मंसूर की मां उनसे मिलने आ रही हैं। जिसके बाद शर्मिला काफी टेंशन में आ गई थीं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। शर्मिला को इस बात की चिंता थी कि अगर मंसूर की मां ने उनके बिकिनी वाले पोस्टर देखे और उन्हें पसंद नहीं आया तो कहीं वो उन्हें रिजेक्ट ना कर दें।

शर्मिला ने टेंशन में आकर फिल्म के प्रोड्यूसर को फोन किया और मुंबई की हर जगह से अपने बिकिनी वाले पोस्टर हटवाने को कहा। वैसे बता दें कि मंसूर को इन तस्वीरों से कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि वो शर्मिला के काम को समझते थे।