For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

बर्फ का छोटा सा टुकड़ा आपके रोमांस को बढ़ा सकता है कई गुणा - Romance by ice

बर्फ का छोटा सा टुकड़ा आपके रोमांस को बढ़ा सकता है कई गुणा - Romance by ice.

बर्फ का टुकड़ा कर देगा आपके उन हसीन पलों का मजा दोगना। बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का रोमांच। वैवाहिक संबंधो में गर्माहट बनाए रखने के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स का काफी अहम योगदान होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ आसान टिप्स अपना कर आप जिंदगी के हसीन लम्हों को काफी रोमांटिक बना सकते हैं। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आप अपनी लाइफ के उन हसीन पलों की मधुरता बढ़ाएं। 

 

संबंध बनाते वक़्त अगर आप अपने बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें। बर्फ के टुकड़े को फोरप्ले करते समय इस्तेमाल करना सबसे सही तरीका होगा। सोचिये आपके हाथो में बर्फ आपके पार्टनर के संवेदनशील अंग को छूता हुआ उसके अंदर कैसे सेक्स की आग को बढ़ाता है।

संबंध बनाने का अगर मूड है तो आज कुछ अलग करने के लिए आप सबसे पहले कुछ बर्फ के टुकड़े लाएं, फिर उन्हें आप धीरे-धीरे प्यार से अपने पार्टनर के शरीर पर रगड़े और उस वक़्त अपने पार्टनर के बदलते हुए मूड को देखें। अपने होठों से बर्फ को पकड़ कर अपने पार्टनर के होंठ पर ले जाएं। इस तरीकों को तब तक करें जब तक वह आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावली नहीं हो जाती।

कोई टिप्पणी नहीं