इस प्रकार आप पीरियड्स में भी ले सेक्स का भरपूर मजा - Sex also in Periods

इस प्रकार आप पीरियड्स में भी ले सेक्स का भरपूर मजा - Sex also in Periods

महिलाओं के लिए पीरियड्स के दिन काफी जोखिम भरें होते है। इन दिनों में महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पडता है। पीरियड्स को लेकर महिलाओं से ज्यादा पुरूषों में उत्सुकता होती है। पुरूषों के दिलो-दिमाग में यही बातें घूमती रहती है कि ये कब होता है, कैसा दिखता है, क्यों होता है बल्कि पीरियड्स में सेक्स करने तक की बातें उनके के दिमाग में घूमती रहती हैं।

 

पीरियड्स के दौरान सेक्स को लेकर लोग काफी डरे रहते हैं, लेकिन कुछ टिप्स अपनाकर इन दिनों में भी आप सेक्स का भरपूर मजा ले सकते हैं। "पीरियड्स में सेक्स" को सक्सेसफुल बनाने की शुरूआत होती है। बातचीत से अपने पार्टनर के साथ आप भी इस "दर्द" का लुत्फ उठा सकते हैं।

पीरियड्स में सेक्स के दौरान पोजीशन का ख्याल जरूर रखें। ब्लड बहने के कारण कोई ऎसा पोजीशन नहीं चुनें जिससे आपको तकलीफ हो। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि बहुत ज्यादा पेनीट्रेशन आपके इस समय के लिए ठीक नहीं है, क्योंकि आपका सर्विक्स इस समय बहुत ही सेंसिटिव होता है और इसका पोजीशन भी थोडा लोअर रहता है।

गर्भ निरोधक के इस्तेमाल से आप इन दिनों एक नहीं, दो-दो फायदे उठा सकते हैं। पहला तो ये कि आपके प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है। दूसरा कि जिस डर से यानी ब्लड स्टेन से आपका दिमाग घिरा रहता है, उससे आप मानसिक तौर पर छुटकारा पा सकती हैं। गर्भ निरोधक के तौर पर आप स्पंज का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। ये स्पंज स्पर्मीसाइड में डुबोये रहते हैं।

इसके यूज से आप गर्भधारण से भी बच सकती हैं। साथ ही ये आपके ब्लड फ्लो को भी सोख लेता है और आपके पार्टनर के पेनिस में ब्लड लगने का खतरा भी कम जाता है। पीरियड्स में दाग लगने का डर हमेशा बना रहता है। इससे बचने और सेक्स को भरपूर इन्जॉय करने के लिए बेडशीट के ऊपर एक तौलिया अवश्य रख लें।

एक आसान और कुछ हटके वाला रास्ता भी अपना सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ इन दिनों आप बाथरूम में नहाते समय खडे-खडे सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें