महिला देती है सेक्स का ऑफर, मना करने पर कर देती है मुंह में पेशाब - Sex offer

महिला देती है सेक्स का ऑफर, मना करने पर कर देती है मुंह में पेशाब - Sex offer

हमारे देश में महिलाओ की मान मर्यादा होती है। घर की चार दीवारी में ही रहना पसंद करती है। यहां महिलाये पराये मर्दों के सामने मुंह तक नही दिखाती है। नाजायज सम्बन्ध बनाने वाली महिलाओं को तो समाज से बाहर ही कर दिया जाता है।



जबकि पापुआ न्यू गिनिया में एक जगह ऎसी भी जहां की महिलाओं को अजीबो-गरीब इजाजत दी गई है, जिसको सुनकर आप भी चौंक जाओगे। पापुआ न्यू गिनिया के दूर दराज के क्षेत्रों में महिलाओं को किसी भी पुरूष से सेक्स संबंध बनाने की छूट है।

इतना ही नहीं, अगर कोई पुरूष किसी भी महिला द्वारा दिए गए सेक्स ऑफर को ठुकरा देता है तो उस महिला को उस पुरूष के मुंह में पेशाब करने का अधिकार है। यहां, महिलाएं किसी भी मर्द को आते-जाते भला-बुरा कह सकती है। वो मन होने पर कितने ही पुरूषों को सेक्स के लिए न्योता भी दे सकती है। इस बात पर उन्हें पूरी तरह से छूट है और इसे बिल्कुल भी गलत नहीं माना जाता।

दरअसल लव ऑफ आईलैंड में याम फेस्टिवल मनाया जाता है। इस फेस्टिवल के दौरान महिलाएं झाडियों में बैठकर आते-जाते पुरूषों का इंतजार करती है और जो पुरूष पसंद आ जाए उसे सेक्स का ऑफर देती है। लेकिन, अगर पुरूष ऑफर को ठुकरा देता है तो महिला उस शख्स के मुंह में पेशाब कर देती है।

एक टिप्पणी भेजें