For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

ये ट्रिक अपनाने से आपकी पार्टनर सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी - Sex tips with partner

ये ट्रिक अपनाने से आपकी पार्टनर सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी - Sex tips with partner

एक शान्दार किस मूड बनाने के लिए बिल्‍कुल परफेक्ट उपाए है। बिस्तर पर महिलाएं अपने पार्टनर के होंठों पर या फिर शरीर के दूसरे अंगो पर किस करके उनको उत्तेजित कर सकते है। जिसकी वजह से वो आपके किस को ज्‍यादा एंजॉय करे। और अपने लव के हर पल में आपके किस का इंतजार करती रहें।


अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए कान के पास जाकर एक प्‍यार से किस करना और उसको कमर से कस कर पकड़ना यही काफी होगा आपके साथी को टर्न- ऑन करने के लिए। गले और कंधे के पास हल्के से काट  कर के और किस करके अपने पार्टनर को लवमेकिंग के लिए तैयार कर सकते है।


अपने पार्टनर को उसके जॉ पर प्‍यार से एक बार काट करके उसको चौंका भी सकती है। वो आपसे कभी ये उमीद नहीं कर रहें होंगे। रिसर्च में इस बात पर दावा किया है कि जॉ बाइट सेक्‍स को और भी दिलचस्‍प बना सकती है।


आपने प्यार के सेशन को दिलचस्प बनाने के लिए अपने पार्टनर की अंगुलियों के ऊपर किस करिये और उन्‍हें टर्न ऑन कर सकते है। इस सेशन को और उत्तेजित बनाने के लिए उनके अंगूठों को मुंह में लेकर आप चूसकर उन्‍हें एक अलग और खूबसूरत सा अहसास दे सकती हैं।

 

अपना प्यार बनाने के दौरान सेक्सुअल टॉक करके आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे प्यार की सिचुएशन को एंजॉय कर सकते हैं। आप बेड पर जितनी बोल्‍डनेस बाते करेंगे। उतना आप अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर पाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं