For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

दुनिया का सबसे छोटा फोन भारत आया, कीमत जानकर रह जाओगे हैरान - Smallest phone

दुनिया का सबसे छोटा फोन भारत आया, कीमत जानकर रह जाओगे हैरान - Smallest phone - ई-कॉमर्स साइट Yerha.com ने भारत में 'दुनिया का सबसे छोटा फोन' उतार दिया है। इस फोन का नाम है एलारी नैनोफोन सी। कम्पनी का दावा है कि दुनिया में इससे छोटा फोन कहीं नहीं है। स्मार्टफोन्स की दुनिया में यह फोन काफी बेसिक स्पेसिफिकेशन्स के साथ आया है।

 

कम्पनी के मुताबिक, नैनोफोन सी दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम फोन है। यह डिवाइस एक क्रेडिट कार्ड के साइज़ की है। एलारी नैनोफोन को भारत में 3,940 रु में उतारा गया है और यह तीन कलर ऑप्शन्स में आ रहा है, सिल्वर, रोज़ गोल्ड और ब्लैक। एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कम्पनी ने इस डिवाइस को स्टाइलिश, ऐंटी-स्मार्ट और अल्ट्रा कॉम्पैक्ट बताया है।

नैनोफोन सी का वजन करीब 30 ग्राम है और मोटाई 7.6mm है। इसमें 1 इंच का TFT डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 128x96 पिक्सल है। RTOS पर रन करने वाला यह डिवाइस मीडियाटेक के MT6261D चिपसेट से बना है और इसमें 32MB RAM, 32MB मेमरी का कॉम्बिनेशन है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है।

एलारी नैनोफोन सी एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जिसमें दो माइक्रो सिम कार्ड्स लगते हैं। इसकी बैटरी 280mAh है। यह 4 घंटे का टॉक टाइम और 4 घंटे का स्टैंडबाई टाइम देती है।

इस फोन में MP3 प्लेयर, वॉइस रिकॉर्डर, एफएम रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक है। इसमें एक मैजिक वॉइस फंक्शन है जो ब्लूटूथ पर काम करता है। यह डिवाइस ब्लूटूथ की मदद से ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइसेज के साथ अटैच हो जाता है जिसके बाद यूजर इस फंक्शन की मदद से इस फोन पर आने वाले कॉल्स का जवाब कनेक्टेड स्मार्टफोन से दे सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं