For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

Smartphone Moto E4 Plus, 5000mAh Battery के साथ आया भारत, तस्वीरें हुई वायरल

Smartphone Moto E4 Plus, 5000mAh Battery के साथ आया भारत, तस्वीरें हुई वायरल - लेनोवो अधिकृत मोटोरोला ने बुधवार 12 जुलाई को भारत में मोटो-E सीरीज का स्मार्टफोन मोटो E4 प्लस लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी 5000 mAh बैटरी है। मोटो के E4 स्मार्टफोन के लिए भी कम्पनी ने महत्वपूर्ण घोषणा की। यह अब ऑफलाइन दुकानों पर उपलब्ध होगा। लेकिन, मोटो E4 प्लस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली बेचा जाएगा।

 

इस फोन के स्पेसिफिकेशन पहले ही सार्वजनिक हो चुके हैं। यह मोटो E3 पावर फोन का सक्सेसर है और उस फोन से कहीं ज्यादा अपग्रेडेड है। हालांकि, माना जा रहा है कि इस फोन की सफलता, असफलता बजट फोन सेक्टर में इसकी कीमत पर निर्भर करेगी। लेकिन, यह फोन मोटो E3 पावर जितनी सफलता आसानी से पा सकता है। गौरतलब है, पिछले साल सेल के पहले दिन मोटो E3 पावर की बिक्री ने रेकॉर्ड तोड़े थे। कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के 24 घंटे में 1 लाख युनिट फ्लिपकार्ट के ज़रिए पहले ही दिन बेचे थे।

अलग से सिम कार्ड स्लॉट - मोटो E4 प्लस में अलग से सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसमें सिम कार्ड ट्रे के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट अलग से होगा जो अब अधिकतर स्मार्टफोन्स में नहीं मिलता। यानी इस फोन को आप माइक्रोएसडी कार्ड के साथ ड्यूल सिम फोन की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे।

प्रीमियम बिल्ड क्वॉलिटी - मोटो E4 प्लस में मेटल बॉडी होगी। मोटो की E सीरीज के स्मार्टफोन्स में यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसकी मेटल बॉडी होगी। इससे न सिर्फ फोन के स्ट्रक्चर को स्टेबिलिटी मिलती है, बल्कि यह प्रीमियम डिवाइस जैसा भी लगता है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले होगा जिसपर 2.5D ग्लास शील्ड लगी होगी। इससे अचानक गिरने पर फोन की स्क्रीन को नुक्सान नहीं पहुंचेगा।

बड़ी बैटरी - पिछले साल मोटो E3 प्लस 3500 mAh बैटरी और 10W की क्विक चार्जिंग के साथ आया था। इससे पूरा दिन फोन की बैटरी अप रहती थी। इस बार मोटो E4 प्लस में 5000 mAh बैटरी दी गई है। साथ ही रैपिड चार्जिंग टेक्नॉलजी भी है जिससे सामान्य यूज में फोन पूरे दो दिन निकाल सकता है।

सिक्यॉरिटी - मोटो E4 प्लस में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन में ही शामिल है। यह इस सीरीज का पहला फोन है जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर लाया गया है। बायॉमीट्रिक टेक्नॉलजी की मदद से मोटो के इस फोन में 3 लेयर सिक्यॉरिटी दी जा रही है। इसमें फिंगर इम्प्रेशन, पिन नंबर और स्क्रीन लॉक फीचर हैं जिससे फोन का डेटा सिक्यॉर रहेगा।

परफॉर्मेंस - प्रेस रिलीज के मुताबिक, मोटो E4 प्लस में क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 427 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो 1.4 गीगाहर्त्ज स्पीड पर क्लॉक्ड है। इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज होगी जिसे 128 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकेगा।

कैमरा - E4 प्लस स्मार्टफोन का कैमरा भी G5 प्लस की तरह दमदार बताया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल बैक कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इन दोनों कैमरों में LED फ्लैश, बर्स्ट मोड, HDR और ब्यूटिफिकेशन मोड मिलेंगे।

कीमत - मोटोरोला ने दमदार बैटरी और स्पेसिफिकेशन वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रु रखी है। मोटो E4 प्लस बुधवार रात 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

कोई टिप्पणी नहीं