For Smartphone and Android
Click here to download

Breaking News

गूगल पर टाइप करो सुसाइड और फिर देखो... - Type Suicide on google

गूगल पर टाइप करो सुसाइड और फिर देखो... - Type Suicide on google - नौकरी चली गई.. परीक्षा में फैल हो गए.. घर पर किसी से झगड़ा हो गया.. किसी ने आपको कुछ कह दिया जो आप बर्दास्त नहीं कर पा रहे है... भाभी ने ताने मानकर जीना बेहाल कर दिया है... अचानक कोई नुकशान हो गया है.. या अन्य किसी बात पर आपका जिन्दगी से मन भर गया है.


 

आप किसी बात को लेकर इतने परेशान हो गए है कि आप अब आत्महत्या करने की सोच रहे है तो जरा रुकिए और एक बार सोचिए कि क्या जिन्दगी इतनी सस्ती चीज है जिसे आप इतनी आसानी से गवां देना चाहते है. आज हम आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर आए है, कृपया कोई गलत कदम उठाने से पहले एक बार google.com पर जाइये और सर्च बॉक्स में Suicide लिखकर सर्च कीजिए. ऐसा करने से आपको कुछ ऐसा मिलेगा जो आपके मरने के फैसले को जीने में बदल देगा.



जी हां, अगर आप भी अपनी जिंदगी से निराश हैं.. कुछ अच्छा नहीं लगता.. अकेलापन कचोटता है.. खुदकुशी करने का ख्याल आता है. तो गूगल पर एक बार Suicide टाइप करके search करके देखें. एक नंबर आपकी स्क्रीन पर आएगा. 022 2754 6669 इस नंबर को डॉयल करें. ये आसरा का नंबर आपकी जिंदगी और अकेलेपन को आसरा देगा जिसकी आपको जरूरत है.

 

इस नंबर पर बात करके आप अपनी भड़ास निकाल सकते हैं. 'आसरा' के लोग आपका दुख दर्द बांटकर आपकी सोच को एक सकारात्मक सोच देगें और यकीकन आप भी जिंदगी को जीना सीख जाएंगे.

यदि आपको लगे कि हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी उपयोगी है और इसे हर इन्सान तक पहुंचना चाहिए तो इस लेख को इतना ज्यादा share करें कि यह समाज के हर कोने तक पहुँच जाएँ.. धन्यवाद...

कोई टिप्पणी नहीं