आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - AAJ KA RASHIFAL

Thursday, 17 August 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल, गुरुवार, 17 अगस्त 2017 का राशिफलAaj ka rashifal..

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

Aaj Ka Rashifal, आज का राशिफल, Dainik Rashifal, horoscope in hindi, rashifal in hindi, daily horoscope, rashifal 2017

मेष- aaj ka rashifal 17 august 2017 - आपके प्रियजन ख़ुश हैं और आपको शाम के लिए उनके साथ कोई योजना बनानी चाहिए। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। त्रिफला का सेवन किसी भी रूप में करने से स्वास्थ्य अच्छा होगा।

वृषभ- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं।

मिथुन- aaj ka rashifal 17 august 2017 - आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएँ। नौकरी-पेशे के लिहाज़ से की गयी यात्रा सकारात्मक फल देगी। वैवाहिक जीवन का आनन्द लेने के पर्याप्त मौक़े हैं आज आपके पास।

कर्क- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है। इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएँ, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है।

सिंह- aaj ka rashifal 17 august 2017 - अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें। चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए- बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है।

कन्या- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - नयी गतिविधियाँ और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे। आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है।

तुला- aaj ka rashifal 17 august 2017 - आपका महबूब आज आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है। प्रतिस्पर्धा में बढ़त के लिए व्यवसायियों को नई योजनाओं और रणनीतियों पर काम करने की ज़रूरत है।

वृश्चिक- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। दोस्तों के साथ शाम बिताना या ख़रीदारी करना मज़ेदार और रोमांचक रहेगा।

धनु- aaj ka rashifal 17 august 2017 - अपने बच्चों के लिए योजना बनाने के लिहाज़ से अच्छा दिन है। रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है। कामकाज के मामले में आज आपकी आवाज़ पूरी तरह सुनी जाएगी।

मकर- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - आप अचानक गुलाबों की ख़श्बू से ख़ुद को सराबोर पाएंगे। यह प्यार की मदहोशी है, इसे महसूस करें। आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है- इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें।

कुंभ- aaj ka rashifal 17 august 2017 - जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें- ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी।

मीन- आज का राशिफल 17 अगस्त 2017 - अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं। आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें