Header Ads

Breaking News

Ads

ये हैं टॉप 5 खूबसूरत महिला टेनिस खिलाड़ी

महिला टेनिस, पुरषों के मुकाबले इतना प्रसिद्ध नहीं है। लेकिन महिला टेनिस देखने की बडी वजह उसमे रहती खुबसूरत महिलाएं है। लेकिन उनका खेल का स्तर भी काफी ऊचां होता है. टेनिस में खेलने वाली महिलाएं दुसरे किसी भी खेल से ज्यादा प्रसिद्ध होती है। आज हम आपको रूबरू कराएंगे टेनिस की 5 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ियों से, जिनके न सिर्फ खेल के बल्कि खूबसूरती के भी फैन्स दीवाने हैं।


1. एना इवानोविक :- एना टेनिस में काफी नाम कमाया है और वे काफी खूबसूरत है। वे एक समय पहले नंबर पर थी. उन्होंने ग्रेंड स्लैम भी जीता है और वे हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करती है।


मारिया शारापोवा :- रूस की मारिया शारापोवा ने 35 डब्ल्यूटीए टाइटल्स जीते हैं, जिसमें चारों ग्रैंड स्लैम शामिल हैं। वह साल 2005 में दुनिया की नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।


मैंडी मिनेला :- 30 साल की यह खूबसूरत खिलाड़ी यूं तो केवल एक बार 2010 में यूएस ओपन में नजर आई है, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे मशहूर हैं। उन्हें इस टूर्नामेंट में वीनस विलियम्स ने हराया था।


एना कोर्निकोवा :-एना भी इस खेल की बेहद खूबसूरत खिलाड़ियों में शुमार होती हैं। उसने अब टेनिस छोडी है लेकिन अब भी वे इंटरनेट पे काफी प्रसिद्ध है।


कैरोलीन वोजनियाकी :- 2005 में प्रोफेशनल टेनिस में आने वाली कैरोलीन 2010 में बिना कोई ग्रैंड स्लैम टाइटल जीते दुनिया की नंबर 1 खिलाड़ी बन गई थीं। वह दो बार 2009 और 2014 में यूएस ओपन के फाइनल में पहुंची थीं।