Header Ads

Breaking News

Ads

ट्रेन में बम की खबर से यात्री घबराए, मिला संदिग्ध सामान

समाचार वाली वेबसाइट से जानकारी मिली है कि लखनऊ के अकबरगंज रेलवे स्टेशन पर बुधवार की रात को अकालतख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध विस्फोटक था जिसकी खबर मिलते ही ऐसा हड़कंप मच गया कि सभी यात्री घबरा गए.

 

इसकी जानकारी मिलने पर अमेठी पुलिस और फिर बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुँचा और संदिग्ध सामान को अपने कब्जे में ले लिया. यह सब होने के बाद ही लोगों ने राहत की साँस ली. जानकारी प्राप्त होने तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका था कि संदिग्ध सामान में विस्फोटक है या नहीं.

आपकी जानकारी कर लिए बता दे कि कोलकाता से अमृतसर जाने वाली ट्रेन में अकबरगंज स्टेशन पर देर रात लगभग 1 बजे संदिग्ध विस्फोटक की जानकारी मिलते ही यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया. घटना की जानकारी मिलने पर अमेठी पुलिस मौके पर जल्द पहुंच गई, लेकिन बम निरोधक दस्ता सुबह करीब 4 बजे पहुंचा.

लखनऊ डिविजन के आरपीएफ कमांडेंट सत्य प्रकाश के अनुसार अकबरगंज स्टेशन पर अकालतख्त एक्सप्रेस के बी3 कोच के टॉयलेट में बम जैसी संदिग्ध चीज  को बम निरोधक दस्ते ने  बरामद कर लिया है.

बता दें कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि संदिग्ध वस्तु आखिर है क्या. बम निरोधक दस्ता और पुलिस जानकारी मिलने तक ट्रेन में छानबीन कर रही थी. आरपीएफ कमांडेंट का कहना है कि ट्रेन की अच्छी तरह जांच करने के बाद ही ट्रेन को स्टेशन से रवाना किया जाएगा.  इस घटना के कारण ट्रेन जानकारी मिलने तक 7 घंटे लेट हो चुकी थी.