Header Ads

Breaking News

Ads

अगर आपके पार्टनर का नाम इस अक्षर से शुरू होता है तो आप बहुत लकी है

ज्योतिषशास्त्र में कहा जाता है कि लोगों के नाम के पहले अक्षर से भी उनके स्वभाव के बारे में कई चीजें पता चलती है। किसी के स्वभाव को देखते हुए ही हमें उनसे प्यार होता है। जीवन में हम सभी को एक लविंग और केयरिंग पार्टनर की जरूरत होती है। ज्योतिषशास्त्र में कहा गया है कि जिस व्यक्ति के पार्टनर का इस अक्षर से शुरू होता है वह बहुत भाग्यशाली होता है।

 

अगर आपके पार्टनर का नाम 'म' अक्षर से होता है तो आप बहुत लकी है। 'म' अक्षर से शुरु होने वाले नाम के लोग ना केवल दिखने में आकर्षक होते हैं बल्कि वे दिल से भी उतने ही खूबसूरत होते हैं। इस अक्षर के लोग अपने लाइफ पार्टनर की भावनाओं का पूरा खयाल रखते हैं। ऐसे लोग बेहद भरोसेमंद और वादों के पक्के होते हैं। ये कभी अपने पार्टनर से धोखा नहीं करते और ना ही बुरे वक्त में उनका साथ छोड़ते हैं। इनके लिए रिश्ते बहुत मायने रखते हैं।

इन लोगों के जीवन में रोमांस की कभी कमी नहीं होती। ये रोमांटिक किस्म के होते है। इन लोगों में अपने पार्टनर के दिल की बात समझने की भी क्षमता होती है। ये खुद तकलीफ उठा लेंगे, लेकिन आपके जीवन में कभी दर्द को आने का मौका नहीं देंगे। ये लोग एक खूबसूरत जीवनसाथी होते हैं।