Header Ads

Breaking News

Ads

इस उम्र में महिलाओं की शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है

इस उम्र में महिलाओं की शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है Desire to make physical connection

ऐसा माना जाता है कि जीवन में जो शारीरिक संबंध बनाने का सबसे बेस्ट समय होता है वह जवानी के दिनों में होता है। खासतौर पर जब उम्र 20-22 के आसपास हो। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाएं किस उम्र में सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाना पसंद करती हैं। हाल ही में की गई एक रिसर्च में इस बात को बताया गया है कि आखिर उम्र का वह कौन सा पड़ाव है जहां महिलाएं सबसे अधिक शारीरिक संबंध बनाना पसंद करती हैं।


रिसर्च के मुताबिक 35 से 40 साल की उम्र में महिलाओं की शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है। हालांकि, इससे पहले हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई थी कि महिलाएं 28 की उम्र में शारीरिक संबंधो को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं और पुरुष 31 की उम्र में। इस रिसर्च को नैचुरल साइकल ऐप द्वारा 2600 महिलाओं पर किया गया। इन महिलाओं से उनके ऑर्गेज्म सुख के बारे में भी पूछा गया। जब इन महिलाओं ने इसका जवाब दिया तो काफी चौंकाने वाली बात सामने आई।

दरअसल, 35 साल से ज्यादा उम्र की जितनी भी महिलाएं इस रिसर्च में शामिल थीं, उन्होंने माना कि शारीरिक संबंध बनाने का सबसे अधिक मजा उन्हें अब मिल रहा है। उन्होंने इस उम्र में शारीरिक संबंधो को अच्छे से इंज्वॉय किया और वो अपने शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट भी दिखीं। महिलाओं की इच्छा 35 से 40 के बीच पीक पर होती है। वह इस उम्र में अपनी सेक्स लाइफ से काफी संतुष्ट रहती हैं। इस उम्र की अधिकतर महिलाओं ने माना कि वह सप्ताह में चार से छह बार शारीरिक संबंध बनाती हैं।