फेसबुक पर लड़की पटाने के आसान और उपयोगी तरीके

सबसे पहले तो आपको facebook पर अकाउंट बनाना है, फिर आपको अलग-अलग लड़कियों के नाम सर्च बॉक्स में डालकर भी सर्च करना है, उसके बाद आप हर एक लड़की हो फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड करो और उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने तक वेट करें. जैसे ही आपका फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हो जाएगा तो आप उस लड़की से बातचीत करना शुरू कर सकते हैं.

 

पर आपको स्टार्टिंग से थोड़ा सा सब्र से काम लेना होगा और उनसे कोई भी गंदी बातें या अश्लील बातें नहीं करनी होगी अगर आप ऐसा करेंगे तो वह लड़की आपसे कभी सेट नहीं हो पाएगी और ना ही आप उसको पटाने में कामयाब हो पाओगे.

अब आपको हर रोज ऐसा ही करना है हर रोज कुछ लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड करना होगा और आप को अपनी लिस्ट में ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को ऐड करना है ताकि आप ज्यादा से ज्यादा लड़की के फ्रेंड बने और आपके लड़की पटाने के चांसेस बढ़ जाए.

जैसे ही वह लड़की आपके फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करेगी तो आपको उनके साथ अच्छे अच्छे मैसेजेस अच्छे अच्छे स्टेटस अच्छे अच्छे फोटो बढ़िया बढ़िया वीडियो शेयर करना है.

आप किसी भी प्रकार की अश्लील फोटो, मैसेज या अश्लील वीडियो उनके साथ बिल्कुल शेयर ना करें क्योंकि आप को लड़की ब्लॉक कर देगी और फिर आप उनके साथ मैसेजेस शेयर नहीं कर पाऊंगी जिससे कि आप उस लड़की को पटाने में नाकामयाब हो जाओगे.

अब इसके बाद आपको क्या करना है कि आप धीरे-धीरे नॉर्मल मैसेज फैंसी भरे मैसेजेस में बदलना है और फिर देखना है कि वह लड़की आपको किस तरीके का रिस्पांस दे रही है.

अगर आपको पॉजिटिव रिस्पांस मिलता है तो आप समझ लीजिए कि आप सही ट्रैक पर चल रहे हैं यदि वह आपको सही रिस्पांस नहीं दे रही है तो जल्दबाजी बिल्कुल भी ना करें और नार्मल मैसेजेस सेंड करते रहें.

जब आपको लगेगा कि वह आपसे फ्रेंडशिप करने में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट लेने लगी है तब आप फ्रेंडशिप भरे मैसेज सेंड करना स्टार्ट करें और कुछ दिनों तक आप ऐसा ही करें, एक दूसरे को जानने की कोशिश करेंगे, एक दूसरे की इंटरेस्ट को जानने की कोशिश करें

जब आपको लग जाएगा कि वह लड़की आप में बहुत ज्यादा भरोसा करने लगी है और बहुत ज्यादा इंटरेस्ट लेने लगी है तो आप उसके बाद बहुत समझ बूझ कर प्यार भरे मैसेज सेंड करें जरूरी नहीं है कि शुरूआत में आपको यह बोलना है कि आई लव यू...

शुरुआत में आपको सिर्फ लव भरे मैसेजेस भेजने हैं लव भरे वीडियोस भेजने हैं लव भरे इमेजेस को शेयर करना है और उसके बाद फिर उसका रिस्पांस का वेट करें उसका रिस्पांस कैसा है इससे आपको पता चल जाएगा वह लड़की आप में इंटरेस्ट ले रही है या नहीं, अगर उसकी तरफ से कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं आ रहा हो तो जल्दबाजी बिल्कुल भी ना करें और वेट करते रहें.

जब वहां से भी आपको लव बड़े मैसेजेस और टेक्स्ट आने लगे तो आप समझ लीजिए कि आपका काम हो गया अब यह सही समय होगा कि उस लड़की को अपने दिल की बातें बोल दें और उस लड़की को प्रपोज करें.

जब आप उस लड़की को प्रपोज करेंगे तो आप एक बात का जरुर ध्यान रखें कि आप बिल्कुल सच्चे दिल से जो कुछ भी आप उसके प्रति फील करते हैं वह बातें बता दे और कोई भी झूठ ना बोलें या उस लड़की को धोखा देने की कोशिश बिल्कुल भी ना करें.

अब अगर जो आप की शुरुआत सही है और आपकी बातें उस लड़की को पसंद आ रही होगी तो बहुत ज्यादा चांसेस है कि वह लड़की आप से पट जाएगी और फिर वह आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी.

इसके बाद कहानी यहां पर खत्म नहीं होती दोस्तों यह तो बस शुरूआत है इसके बाद आपको अपने लव रिलेशनशिप को बहुत आगे बढ़ाना होगा और एक दूसरे को हमेशा प्यार करना होगा..

एक टिप्पणी भेजें