Header Ads

Breaking News

Ads

घर में काम करने वाली नौकरानी ने मालिक के साथ कर दिया ऐसा काम..

इलाके में एक चोरी की वारदात सामने आई है.जहा एक घर में काम करने वाली नोकरानी ने एक घटना को अंजाम दिया है. खबरजनक पूरी में गली नम्बर 5 में रमेश चन्द शर्मा के घर में काम करने वाली एक कामवाली ने चार लाख रुपए और कुछ गहने चोरी किये है. जिसके चलते रमेश ने नोकरनी के खिलाफ पुलिस में चोरी का मामला दर्ज करवाया है.



रमेश ने बताया कि पिछले कई दिनों से घर कि अलमारी से पैसे गायब हो गए. उसने घर में काम करने वाली नोकरानी कोमल से इसके बारे में पूछा तो वो रोने लगी और उसने चोरी करने से मना कर दिया. दिनों दिन घर में चोरी को देखते हुए रमेश ने अपने घर में कमरे लगवा दिए.

एक दिन जब रमेश ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहा था तो गलती से उसकी सोने की चैन टेबल पर ही रह गई. जब वह ऑफिस से घर आया तो उसने अपने सभी परिवार वालो से चैन के बारे में पूछा लेकिन सभी परिवार वालो ने चैन लेने से मना कर दिया.

जब रमेश ने घर में लगे कमरे का विडियो देखा तो पाया कि घर में काम करने वाली कोमल चैन को टेबल से उठाकर बाथरूम में ले जा रही थी. कोमल को पता नही था कि उसकी ये चोरी कमरे में कैद हो रही है.जिसके चलते रमेश ने कोमल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी कोमल को हिरासत में ले लिया है.