Header Ads

Breaking News

Ads

चोटी काटने की घटना से डरे हुए है सभी लोग

आजकल कई इलाकों के लोगों के बीच खासकर महिलाओं के अंदर भय का वातावरण बना हुआ है। जिसका कारण लगातार टीवी पर दिखाई जाने वाली, इंटरनेट पर और लोगों के फैलाएं जाने वाली चोटी काटने की कुछ घटनाएं है जिनकी वजह से महिलाओं में यह डर बन गया है।

 

इसके पीछे क्या रहस्य है वह अभी तक सही तरीके से नहीं समझा जा सका है। मीडिया में रोज तरह-तरह की खबरें आ रही है की आज यहाँ किसी की छोटी काटी गयी तो आज वहां किसी की चोटी काट ली गयी। बरहाल पुलिस के हाथ भी अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। यहाँ हम चोटी काटने की कुछ घटनाओं के बारे में आपको जानकारी दे रहे है।

क्या व्हाट्सएप और क्या फेसबुक सभी जगह इन घटनाओं की तस्वीरें देख लोगों के दिलों में अजीब सा डर बैठ गया है। इन दिनों राजस्थान, हरियाणा, युपी और कई इलाकों में चोटी काटने की अफवाहें लगातार फ़ैल रही है।

लोगों के बीच फैली इस अफवाह के मुताबिक रात में कोई आता है, चोटी काटता है और शरीर पर त्रिशूल का निशान और सिंदूर लगा कर चला जाता है। राजस्थान के बीकानेर से लेकर, नागौर, जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर और जालौर में भी ऐसी कुछ घटनाओं की खबरे आ रही है। इसके अलावा हरियाणा में भी इन घटनाओं को देखा जा रहा है।

NOTE : हम इन घटनाओं की पुष्टि नहीं करते है, ये चोटी काटने की घटनाएं केवल अफवाह है। आप बिलकुल भी इसे तवज्जो न दें, और भरम न फैलाएं। आज न कल आपको इसकी सच्चाई पता चल जाएगी।