Header Ads

Breaking News

Ads

डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू - Sapna-dancer-ka-program

डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू - Sapna-dancer-ka-program

राजस्थान के झुुझुनूं जिले के गांव गुढ़ागौड़जी के आशीर्वाद मैरिज गार्डन में सपना चौधरी का एक दिन पूर्व कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन ने भीड़ का अंदाजा लगाए बिना जारी कर दी।



मिली जानकारी के अनुसार, कुछ युवक बिना टिकट अंदर घुसने के लिए आमदा थे। इन्हें रोका तो वे लोग आक्रोशित हो गए और इन्होंने दर्शकों तथा स्टेज की ओर पत्थर फेंकना शुरु कर दिया।

पथराव में नवलगढ़ डीएसपी प्रभाती लाल मीणा एक पुलिसकर्मी तथा कुछ दर्शकों को चोटें आई। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठियां भांजी तो ये युवक खेतों में भाग गए। पास ही एक ईंट भट्टे से ईंटे उठाकर भी इन लोगों ने पुलिस पर फेंकी।

Subscribe our Youtube Channel - Web Remind


सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में हजारों लोग पहुंचे। व्यवस्था के लिए केवल 40 होमगार्ड जवान और स्थानीय थाने के स्टाफ को लगाया गया। पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

​इस कार्यक्रम के लिए आयोजकों ने प्रशासन से मंजूरी ले रखी थी। इसके लिए उन्होंने निर्धारित शुल्क भी जमा कराया था। इस घटना के बाद अब पुलिस और प्रशासन जिले में सपना चौधरी के कार्यक्रम की मंजूरी नहीं देने पर भी विचार कर रही है।