Header Ads

Breaking News

Ads

इन दिनों में महिलाएं बार-बार बनाना चाहती हैं संबंध

इन दिनों में महिलाएं बार-बार बनाना चाहती हैं संबंध - Women want to make relationship

अकसर लोग कहते है कि एक औरत के मन की बात जानना उतना ही मुश्किल होता है जितना कि भगवान की मर्जी जानना। लेकिन ऐसी भी कोई बात नहीं है, ये काम इतना कठिन भी नहीं है। बता दें कि बस इसके लिए आपको उनके मन में झांक कर देखना होगा कि आखिर आपका पार्टनर क्या चाहता है। जीवन में कुछ ऐसी बातें होती है जिनके बारे में औरत खुल के बात नहीं कर सकती है और वो है 'सेक्स'।



चाहे आज ज़माना कितना भी एडवांस क्यों न हो गया हो लेकिन आज भी महिलाएं इस बारे में बात करने में हिचकिचाती है। तो चलिए आज हम बताएंगे कि महिलाएं किन दिनों में संबंध बनाने के लिए सबसे ज़्यादा इच्छुक होती हैं। बता दें कि एक महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए सबसे ज़्यादा अपने पीरियड्स के दिनों में बेताब होती हैं। ये हम नही कह रहे हैं बल्कि हाल ही हुए एक शोध के मुताबिक ये बात सामने आई है कि

महीने में कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें महिलाएं चाहती हैं कि वे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने साथी यानी कि अपने पार्टनर के साथ बिताए। बता दें कि महिलाओं पर किए इस शोध के मुताबिक हर महिला अपने पीरियड्स के 5-7 दिन संबंध बनाने के लिए बेताब रहती है। इसके अलावा पीरियड्स खत्म होने के बाद भी उनमें संभोग करने की इच्छा उजागर होती है।