घर पर अकेली होने पर दो बहनें आपस में करती है ऐसी बातें...

हमारी लाइफ में कई तरह के रिश्ते होते हैं, लेकिन बहन का रिश्ता जरा हट के होता है। बहन का रिश्ता प्यार और विश्वास से परे होता है। एक बहन दूसरी बहन के लिए सिर्फ बहन ही नहीं बल्कि दोस्त, रूममेट, पार्टनर, केअर टेकर भी होती है।


एक तरफ बहनों में जहां जबरदस्त लड़ाई होती है, वहीं दूसरे ही पल में वो एक दूसरे के लिए सबसे खास हो जाती हैं। इस रिश्ते की मिठास ऐसी है कि एक-दूसरे की प्रॉब्लम का हल भी तुरंत निकल जाता है। जानिए दो बहनें आपस में क्या बातें करती हैं......

लड़कियों का वार्डरोब भले ही कपड़ों से भरा हो, लेकिन सेल से कपड़े खरीदने का वह मौका कभी नहीं छोड़ती। ऐसे में दोनों बहनों में से किसी एक को भी सेल के बारे में पता चलता है, तो वो सेल में जाने के लिए प्लान बनाती हैं।

लड़कियां जब भी कोई ड्रेस लाती हैं, तो उसे पहनकर ट्राई जरूर करती हैं। इसके बाद वह सबसे पूछती हैं कि ड्रेस उनपर कैसी लग रही है। सबके जवाब कैसे भी हों लेकिन अपनी बहन के जवाब का इंतजार हर लड़की को रहता है।

दो बहनों में से अगर कोई एक भी कहीं घूमने जाती है, तो दूसरी बहन की यही डिमांड रहती है कि मेरे लिए भी कुछ लेकर आना।

लड़कियां जो बातें पैरेंट्स से नहीं कह पाती वह अपनी बहन से शेयर करती हैं। इसके अलावा बहनों के बीच कई बातें सीक्रेट्स होती हैं। जब दोनों के बीच लड़ाई होती है, तो वह एक-दूसरे से यही कहती हैं कि मम्मी को मत बताना प्लीज।

एक टिप्पणी भेजें