लड़कियों की यह चीज लड़के को बना लेती है अपना दीवाना - Boys and girls friendship parts

पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिलाएं तैयार होने में घंटे बिता देती हैं। इस तैयारी के चक्र में उनका मेकअप का आधा किट भी खत्म हो जाता है, परन्तु लड़कियां यह नहीं जानती हैं कि नज़रों के टकराते ही उनकी कौन सी अदाए लडको को दिवाना बना लेती है?


1. बाल - पुरुषों को महिलाओं के काले लंबे बाल बहुत आकर्षित करते हैं। पुरुषों को बातें करते समय महिलाओं के कोमल बालों में उंगलियां फेरना अच्छा लगता है। इसलिए महिलाओं के बाल पुरुषों को आकर्षित करने में एक अहम भूमिका निभाते हैं।

2. मुस्कान - चेहरे पर मुस्कान महिला की जिंदादिली का प्रतीक है। लड़की की मुस्कान लड़कों के मन को छूती है? तब स्पष्ट है कि लड़के उस लड़की को एक दिलेर व बहादुरी महिला मानते हैं। ऐसी महिलाएं जिंदगी का आनंद लेना भी जानती हैं तथा उन्हें मुश्किलों का सामना करना भी बखूबी आता है।

3. आवाज़ - पुरुषों को मिठी लेकिन स्पष्ट आवाज वाली महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं। पुरुषों का मानना है कि ऐसी आवाज़ महिलाओं के प्रजनन स्वास्थ्य एवं उनकी जवानी की संकेतक है।

4. पतली कमर - लड़की की पतली कमर प्रजनन क्षमता का प्रतीक है। इस वजह से लड़की की पतली कमर पुरुषों के आकर्षण का केंद्र बन जाती है।

5. आंखें - लड़की की खूबसूरत आंखें पुरुषों का ध्यान सबसे पहले अपनी ओर खींचती है। आंखों से बयान होने वाली बातें केवल सच्चा आशिक़ ही समझ सकता है और झट से उस लड़की का दीवाना बन जाता है।

एक टिप्पणी भेजें