जानिए सर्दी के मौसम किस तरह से करें रोमांस जो दे भरपूर मजा - How to Make Romance in Winter Weather

जानिए सर्दी के मौसम किस तरह से करें रोमांस जो दे भरपूर मजा - How to Make Romance in Winter Weather

सर्दी के मौसम में रोमांस के साथ-साथ माहौल का का सही होना भी बहुत जरूरी है। ज्ञात हो कि वैसे रोमांस करने का हर मौसम अलग-अलग होता है। आप भी जानिए सर्दी के मौसम किस तरह से करें रोमांस करें जो दे भरपूर मजा।


आज आपको बताएंगे रोमांस करने के ऐसे तरीकों में जिससे आपकी ये सर्दियां यादगार हो जाएंगी। आइए जानते है।

1. आप सर्दियों में रोमांस करते है तो आपको बता दें कि आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए रोमांस कर सकते हैं तो सर्दी का यह मौसम आपके लिए बड़ा खास बन जाएगा।

2. आपको जब सर्दियों में सर्दी लगती है तो आपको सबसे अच्छा तब लगता है जब आप रजाई में होते है। आप अपने पार्टनर के साथ रजाई के गर्म एहसास को फील करते हुए रोमांस की चरम सीमा तक पहुंच सकते है।

 3. ऐसे में आप सर्दियों के समय रोमांस करते हुए अपने पार्टनर को अपने ऊपर लिटाकर रोमांस कर सकते है। इस पोजीशन को महिलाएं सबसे ज्यादा पसंद करती है और ये आपके रोमांस को यादगार बनाने के लिए काफी है।

4. आपको बता दें कि जब कड़ाके की ठंड पड़ रही हो तब रात के वक्त में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें और उनके होठो को चुमते हुए एक बेहतरीन रोमांस का अनुभव उन्हें दे।

5. जब आप रात में सोने के लिए जाएं तो अपने हांथो को गर्म पानी से धोएं। ऐसा करने से आपके हांथ में गर्माहट आ जाएगी। इसके बाद जब आप अपने पार्टनर के नाजुक अंगो को टच करेंगें तो आप दोनो का रोमांस एक चरम पर पहुंच जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें