पुरुषों को क्‍यों पसंद है रोमांस के समय लवबाइट करना? - Romance time Love bite

पुरुषों को क्‍यों पसंद है रोमांस के समय लवबाइट करना? - Romance time Love-bite

लव बाइट को वैसे हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहा जाता है और लव बाइट का नाम सुनकर चेहरे पर हल्की-सी या शरारती भरी मुस्कान आ जाती है। इस लव बाइट को महिलाओं से ज्यादा पुरुष इस बाइट को करना पसंद करते हैं।

 

कई बार महिलाएं इस प्यार की निशानी को लेने से बचती हैं। लेकिन, पुरुष लव बाइट को करना बेहद पसंद करते है। लेकिन हम जिससे प्यार करते है उसे ही हम लव बाइट करें तो ज्यादा अच्छा लगता है। लव बाइट करने के पीछे तो बहुत से करण है तो चलिए जानते है कि, पुरुषों को किस वजह से लव बाइट करना बेहद पसंद होता है।
  1. लव बाइट के निशान शरीर पर तब आते है जब पार्टनर के साथ इंटिमेट होते समय वे एक जूनून के साथ अपने पार्टनर को जोर किस कर दें तो, उसके काटने की वजह से एक खून एक जगह पर हल्का सा रुक जाता है और उस जगह पर लाल रंग के निशान पड़ जाते है और लव मार्क भी कहते है।
  2. बहुत बार ऐसा भी होता है कि लव सेशन के समय अचानक से लड़के एकदम जोश में आ जाते है और अपने पार्टनर की बॉडी पार्ट से अट्रेक्ट हो जाता है जैसे गर्दन या शोल्डर और जोश में आके वे अपने पार्टनर को लवबाइट दे देते है।
  3. कुछ लड़के ये सोचते है कि पार्टनर को लवबाइट करना प्यार को दर्शाने का एक तरीका है जिससे वो अपने पार्टनर को अहसास करवा सकते कि वे उनके लिए कितने उतेजित है।
  4. युवा पुरुष सेक्स लाइफ को अलग बनाने और कुछ नया करने के जोश में वे अपने प्यार की निशानी के तौर पर उनकी गर्दन, ब्रेस्ट या कमर पर लवबाइट करना पसंद करते है। इसलिए वे अपने पार्टनर की बॉडी पर जोर से बाइट करते है जो दोनों के लिए रोमांचक औरनया अनुभव होता है।
  5. अक्सर लड़के अपने पार्टनर को लवबाइट इसलिए देते हैं क्योंकि इस भरी निशानी से वो उन्हें पिछली रात का अहसास करवा सके और उस रात को याद करवा सकें। बाइट का निशान देने का मतलब सिर्फ दांत से काटना नहीं होता हैं बल्कि इसे प्यार से देना होता है।
  6. सेक्स लाइफ को बोरिंग से थोड़ा अलग बनाने के लिए पुरुष बेड पर लवबाइट करना पसंद करते है। पुरुष अपने लव एक्ट को स्पाइसी बनाने के चक्कर में वे जोर से बाइट कर देते है। जिससे पार्टनर का मूड खराब हो जाता है।
प्यार करते समय पार्टनर के बीच कई लव और सेंसुअल एक्ट होते है और इस बीचवे लवबाइट देना भी पसंद करते है। वैसे तो अपने पार्टनर से प्यार करना बुरी बात को नहीं लेकिन उनसे जबरदस्ती कुछ भी नहीं करें। क्योंकि कई बार सेंसिटिव बॉडी पार्ट की नस भी दब सकती है और कुछ भी शरीर में प्रॉब्लम हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें