डेट पर जाने के लिए घरवालों से ऐसी झूठ बोलती है लड़कियां

लड़का हो या लड़की प्यार का अहसास दोनों के लिए बहुत ही खास होता है। वे अपनी लव लाइफ में बहुत ही एन्जॉय करते है। जब पहली बार डेट पर जाना हो तो लड़का और लड़की दोनों ही काफी नर्वस होते है। लेकिन उनको सबसे बड़ी परेशानी यह होती है खासकर लड़कियों को कि वे परेंट्स से क्या बोलकर बाहर जाएं या क्या बहाना लगाएं।

 

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार काफी कुछ सिखा देता है। ऐसे में ज्यादातर लड़कियां कुछ ऐसे झूठ बोलती है जिनके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है। आइए जानते है कि लड़कियां अपने घर वालों से क्या-क्या बहाने लगाती है ?….

स्टडी करना है
आपने अधिकतर देखा होगा कि ज्यादातर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए पढ़ाई का बहाना ही इस्तेमाल करती है। लड़कियां अपने घर वालों से यह कहती है कि वे ग्रुप स्टडी करने रही है। इस वजह से घर लेट आएंगी। उनको यह बहाना डेट पर जाने बेस्ट लगता है।

दोस्त का बर्थडे है
पढाई के अलावा लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए यह बहाना भी लगाती है कि मेरे दोस्त का बर्थडे है इस कारण घर पर लेट होंगा। अक्सर डेट पर जाने के लिए लड़कियां अपने माता -पिता से यही बहाना लगाती है।

एक्स्ट्रा क्लासेज का बहाना
आपने में अधिकतर यह सुना होगा कि अगर लड़की कॉलेज में पढ़ती हैं तो उनके पास घर लेट आने का एक ही बहाना होता है और वो है कि आज एक्सट्रा क्लासेज है। पढ़ाई के नाम पर माता-पिता उनसे कुछ ज्यादा पूछते नहीं है और उनको डेट पर जाने का बहाना मिल जाता है।

ऑफिस में समय लग गया
जो लड़कियां ऑफिस में काम करती है वे डेट पर जाने के लिए इस बहाने को बेस्ट मानती है उनका अपने माता-पिता से यह कहना होता है कि ऑफिस में देर हो गई। लड़की अक्सर अपने घर पर फोन करके कह देती है कि उन्हें आज ऑफिस में लेट हो जाएगा।

दोस्त की तबीयत खराब है
अधिकतर लड़कियां अपने दोस्त की तबीयत खराब होने के बहाने से भी डेट पर जाती है। और यह एक ऐसा बहाना है जो हमेंशा ही सक्सेसफुल होता है। डेट पर जाने के लिए लड़की अक्सर अपने दोस्त की तबीयत खराब का बहाना लगाती है। तबीयत के बहाने के कारण लड़की के माता -पिता ज्यादा सवाल भी नहीं पूछते है।

एक टिप्पणी भेजें