जानिये कॉलेज में जाते ही लड़कियां ब्वॉयफ्रैंड क्यों ढूंढती है - Why girls find boyfriend

जानिये कॉलेज में जाते ही लड़कियां ब्वॉयफ्रैंड क्यों ढूंढती है? - Why girls find boyfriend?

स्कूल लाइफ में लड़कियां सोचती हैं कि कब वे कॉलेज जाएं। एेसा अक्सर लड़कियां इसीलिए सोचती हैं क्योंकि उन्हें स्कूल के अनुशासन का पालन करना पड़ता है। वहीं, कॉलेज जाकर उन्हें किसी का डर नहीं सताता।


कॉलेज में लड़कियां अपने पसंद के कपड़़े पहनती हैं और नए-नए दोस्त बनाती है। यही नहीं, कॉलेज जाते ही उनके मन में ब्वॉयफ्रैंड बनाने की इच्छा जागने लगती है। आज हम आपको बताते हैं कि कॉलेज में जाते ही लड़कियां ब्वॉयफ्रैंड क्यों ढूंढती है..

1. कई बार बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जो लड़कियां अपने पैरेंट्स से शेयर नहीं कर पाती हैं। ऐसे में उन्हें एक दोस्त की तलाश होती हैं जिसके साथ वो अपनी सारी बातें शेयर कर सके।

2. कॉलेज में आते ही लड़के-लड़कियों का ध्यान घूमने-फिरने में ज्यादा होता हैं। ऐसे में आपकी बेस्ट फ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़कर आपके लिए हमेशा फ्री रहे ये जरूरी नहीं हैं। अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए भी लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाती हैं।

3. आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को देखकर ब्वॉयफ्रेंड बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है। मूवी देखकर लड़कियां भी अपने ब्वॉयफ्रेंड में शाहरूख खान देखने लगती हैं।

4. ब्वॉयफ्रेंड के साथ होने से लड़कियां खुद को बेहद महफूज फील करती हैं। उन्हें लगता हैं कि अगर उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके साथ होगा तो कोई उनके साथ गलत व्यवहार नहीं कर पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें