Tuesday, March 16, 2021

Zomato Delivery Boy के मारपीट के मामले में लड़की पर ही हो गया FIR -Read Full News

 Zomato Delivery Boy कामराज और हितेश चंद्राणी के बिच  मामले में लड़की पर ही FIR 


ये खबर बंगलुरु से है अभी हाल ही में Zomato Delivery Boy कामराज और लड़की हितेश चंद्राणी के बिछे हुए मारपीट का मामला सुर्खियों में बना हुआ है।  पीड़ित लड़की ने डिलीवरी बॉय पर आरोप लगते हुए कहा है की उसने उसके साथ मारपीट की है जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कामराज को गिरफतार कर लिया था। परन्तुं Zomato Delivery boy ने जो बयान किया उसके आधार पर उल्टा उसी लड़की फॉर पुलिस ने करवाई करते हुए FIR दर्ज कर लिया है जिससे पुरे मामले में एक नया मोड़ आ गया है।  निचे डिटेल्स दी जा रही है। 


Zomato Delivery Boy के मारपीट के मामले
Zomato Delivery Boy के मारपीट के मामले में लड़की पर ही हो गया FIR



क्या है पूरा मामला ?


दरअसल ये मम्मला सुर्खियों में तब आया जब एक महिला जिनका नाम हितेश चंद्राणी उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था और बताया था की zomato Delivery Boy ने उन्हें मारा और उनका मुँह और नाक को घायल कर दिया। जिसके बाद तो सोशल मीडिया में महिला के पक्ष में आवाज उठने लगी और और delivery boy पर करवाई की मांग की जाने लगी। इसको देखते हुए Zomato Company ने कामराज को नौकरी से भी निकाल दिया था। 




हितेश चंद्राणी का आरोप कामराज पर (जोमाटो डिलीवरी बॉय पर) 


महिला की बातो को माने तो  महिला ने ऑनलाइन जोमाटो से खाने का आर्डर दिया था और आर्डर लाने में देरी होने के कारण महिला जब Zomato customer care से बात कर रही थी जिस टाइम वो इस बारे में बात कर ही रही थी तो डिलीवरी बॉय उनका आर्डर ले कर पंहुचा। 

आगे महिला का कहना है उसने आधा दरवाजा खोला और आर्डर लेने से मना कर दिया जिसके कारण वो डिलीवरी बॉय को गुस्सा आ गया और वो महिला से बहस करने लगा और जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उस डिलीवरी बॉय ने नाक पर घुसा मार दिया और उधर से फरार हो गया।

इसके बाद महिला का कहना है की वो इस घटना के बाद अस्पताल गयी जहा उसका इलाज हुवा और आगे कहना था की उनकी शिकायत पर बंगलुरु पुलिस ने करवाई की। 




Zomato Delivery Boy कामराज का क्या कहना है इस घटना पर ?


 इस पुरे मामले में zomato Delivery BOy कामराज का कुछ और ही कहना है।  कामराज के अनुसार उनकी कोई गलती नहीं है बस उन्हें उस महिला द्वारा झूठा फसाया जा रहा है।  

कामराज का कहना है की जिस समय वो उस महिला का आर्डर ले कर उनके घर पहुंचे उस समय महिला zomato Customer Care से देरी के सम्बन्ध में बात कर रही थी और अचानक उसी दौरान महिला ने चप्पल से उन्हें मारा , गाली दी और जूते भी फेके और इसी आबाधाबी में उन्होंने खुद अपने नाक पर चोट पंहुचा लिया। 



Police कर रही है जांच : महिला पर भी FIR 


जब मामले ने तूल पाकर लिया है ओट भारतीय सोशल मीडिया दो भागो में बट गया है तो बेंगलुरु पुलिस भी तेज़ी के साथ जांच में जुड़ गयी है और कामराज के बयान के आधार पर हितेश चंद्राणी के ऊपर भी FIR कर दिया है और आगे की करवाई कर रही है। 


सौजन्य : INDIATV9 BHARATVARSH

 



जोमेटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में आयी मॉडल परिणीति चोपड़ा - मदद की पेशकश की 


मुंबई के मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीट कर के zomato Delivery Boy के मदद की पेशकश की है।  परिणिति चोपड़ा ने अपील  की है की सच का पता लगाकर  गुनेहगार को जल्दी से जल्दी  सजा मिले। 

परिणीति चोपड़ा twitter on zomato delivery boy
परिणीति चोपड़ा



परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर के जोमेटो इंडिया से कहा है सच का पता लगाए और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करे और यदि ये सज्जन मासूम है तो महिला को दण्डित करने में मदद करे।  ये एक अमानवीय, शर्मनाक और दिल को देहला देने वाली घटना है। 

Source : Twitter.com  
Parineeti Chopra Twitt on Zomato Delivery Boy 





इसी प्रकार के वायरल न्यूज़ और ब्लॉग्गिंग और अर्निंग टिप्स के लिए विजिट करते रहे आपने
 "मेरा हिंदी ब्लॉग " पर। 



आप के पास भी कोई वायरल न्यूज़ है तो हमें मेल कीजिए उसे हम जनता के सामने ले कर आएंगे। 

धन्यवाद 



News Source : यूट्यूब और  विभिन प्रिंट मीडिया 



NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner