Breaking News
recent
Click here to download
loading...

वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाएँ और पैसा कमाएं Show ads on website and earn money

यदि आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग है तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर हाजिर हुए है। आज हम आपके लिए वो लेकर आए है जिसकी हर ब्लॉग और वेबसाइट के एडमिन को दिन रात तलास रहती है। शायद आप समझ गए होंगें की मैं किस चीज की बात कर रहा हूँ। आइये इस पोस्ट पूरा पढ़ें....  


 

जब भी हम कोई वेबसाइट या ब्लॉग बना लेते है और उसपे विजिटर आने शुरू हो जाते है तो हम चाहते है कि हमें हमारे ब्लॉग या वेबसाइट से कुछ आमदनी भी होनी चाहिये। ब्लॉग या वेबसाइट से आमदनी किस चीज से होती है इस बारे में हर ब्लॉग और वेबसाइट के एडमिन को अच्छे से पता होता है। यदि आप इस क्षेत्र में नए है तो मैं आपको बताना चाहूँगा कि ब्लॉग या वेबसाइट पर आमदनी विज्ञापन से होती है।

इन्टरनेट पर बहुत सारी विज्ञापन देने वाली वेबसाइट मिल जाएगी लेकिन इनमे से ज्यादातर वेबसाइटें ऐसी होती है जो आपकी वेबसाइट के माध्यम से आपके विजिटर को मालवेयर भेज देती है और इसके कारण आपका ब्लॉग या वेबसाइट गूगल सर्च से बाहर कर दिया जाता है।

आज मैं आपके लिए जो वेबसाइट लेकर आया हूँ यह हमारे ब्लॉग और वेबसाइट के लिए हर तरीके से सही है। इस वेबसाइट की ads आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर लगाकर यह भी निर्धारित कर सकते हो कि आपके ब्लॉग या वेबसाइट पर किस प्रकार के ads दिखने चाहिये। इसका CPM रेट भी अन्य के मुकाबले बहुत अच्छा है। यह आपको अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन दिखाने के पैसे देती है।

नोट :- यदि आपके पास वेबसाइट या ब्लॉग नहीं है तो ये पढ़ें

आप इसके पैसे Paypal या बैंक खाते में प्राप्त कर सकते है। Paypal पर पेआउट प्राप्त करने के लिए आपके खाते में केवल 20 डोलर होने जरुरी है अर्थात जैसे ही आपके खाते में 20 Dollar बनते है तो आप अपने पैसे Paypal में प्राप्त कर सकते है। यदि आप इसके ads लगाना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके इस वेबसाइट में अपना खाता बनाएँ और इस वेबसाइट में आपका account मान्य होने पर इसके ads कोड अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर लगाएँ और अच्छी इनकम प्राप्त करें। यदि आपको इसके ads लगाने में किसी प्रकार की भी समस्या आएं तो मुझे scm.surbra@gmail.com पर ईमेल करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...


Free App to Make Money




Free recharge app for mobile
Click here to download

All Posts

Blogger द्वारा संचालित.